भारत के खराब प्रदर्शन पर फूले नहीं समा रहे अख्तर, कहा- आपने हमारा रिकॉर्ड तोड़ दिया

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 04:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले डे-नाईट मैच में तीसरे दिन शानदार वापसी करते हुए कहा कि भारतीय टीम को सिर्फ 36 रन ही पर समेट दिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस बल्लेबाजी प्रदर्शन पर हर कोई भारतीय टीम की आलोचना कर रहा है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारत के इस खराब प्रदर्शन पर टीम की आलोचना की है और साथ में यह भी कहा कि वह भारत के इस प्रदर्शन से खुश हैं।

शोएब अख्तर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन। दुनिया की सबसे बढ़िया बल्लेबाजी टीम पत्ते की तरह झड़ गई। भारतीय टीम ने हमारा रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। 36 रन पर भारतीय टीम ऑल आउट हो गई। यह बहुत ही खराब बल्लेबाजी है। बहुत ही खराब। लेकिन इन्होंने हमारा रिकॉर्ड तोड़ दिया जिससे मैं बेहद खुश हूं। लेकिन यह क्रिकेट में होता रहता है। दुनिया की सबसे अच्छी बल्लेबाजी टीम पत्ते की तरह छड़ गई। 

गौर हो कि भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच खराब प्रदर्शन किया। मैच के पहले दो दिन भारत की टीम ने अच्छा खेल दिखाया। लेकिन तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार वापसी करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को आउट करना शुरू कर दिया। भारतीय टीम जोश हेज़लवुड और पैट कमिंस की गेंदों के आगे टिक नहीं। दोनों ही गेंदबाजों ने कुल मिलाकर 9 विकेट लिए जहां हे़ज़लवुड ने 5 विकेट लिए तो कमिंस ने 4 विकेट लिए। 

Raj chaurasiya