गावस्कर के भारत-पाक सीरीज वाले बयान पर शोएब अख्तर का पलटवार, दिया ये जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 02:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के बीच फंड जुटाने के लिए भारत-पाक सीरीज को लेकर पूर्व पाकिस्तान गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का बयान तूल पकड़ रहा है। ऐसे में हर कोई इस पर बात कर रहा है। हाल ही में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा था कि लाहौर में बर्फबारी हो सकती है लेकिन भारत-पाक सीरीज नहीं हो सकती। इस पर शोएब अख्तर ने जवाब देते हुए दो फोटो शेयर करते हुए कहा कि कुछ ही असंभव नहीं है। 

शोएब अख्तर का  भारत-पाक सीरीज पर बयान 

अख्तर ने गावस्कर को इसका सीधा जवाब देते हुए ट्विटर पर दो फोटो शेयर की। इसमें एक फोटो में गावस्कर की भारत-पाक सीरीज वाला बयान और दूसरे में लाहौर में बर्फबारी को दिखाया गया है। इसी के साथ ही लिखा, 'सनी भाई, लाहाैर में पिछले साल ही बर्फबारी हुई थी। इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है।' 

भारत-पाक सीरीज पर सुनील गावस्कर का बयान   

गौर हो कि गावस्कर ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा से यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा था कि लाहौर में बर्फ गिरने की संभावना हो सकती है, लेकिन ऐसी परिस्थितियों में भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो सकती। दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंट्स और वर्ल्ड कप में एकदूसरे के खिलाफ खेलती रहेंगी, लेकिन द्विपक्षीय सीरीज संभव नहीं है।

भारत-पाक सीरीज पर बयान कपिल देव की राय 

गावस्कर से पहले कपिल देव ने भी अख्तर के सुझाव पर कहा था कि हम पाकिस्तान के साथ खेलकर फंड रेज नहीं करना चाहते हैं। हमारे पास पैसा है, भारत को पैसे की जरूरत नहीं है। हमारे लिए अभी यह जरूरी है कि हम अपनी अथॉरिटी के साथ मिलकर काम करें और इस महामारी के खिलाफ जंग लड़ें। 

Sanjeev