पाकिस्तान विश्वकप टीम से खुश नहीं है शोएब अख्तर, कहा- इन्हें करो टीम में शामिल

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 04:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी टी20 विश्व कप टीम का ऐलान कर दिया है। पीसीबी ने टी20 विश्वकप में नए चेहरों पर भरोसा जताते हुए उन्हें पाकिस्तानी टीम जगह दी है। जबकि अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक, सरफराज अहमद और फखर जमान जैसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा है। यह वजह है कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर टी20 विश्वकप में भेजे जाने वाली पाकिस्तान टीम से खुश नहीं हैं। उन्होंने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

सभी टीमों को 10 अक्तूबर तक टीमों में बदलाव करने की अनुमति है एक कारण देकर। शोएब अख्तर ने कहा ने कुछ खिलाड़ियों के नाम सुझाए हैं जो पाकिस्तान की टी20 विश्वकप में फिट हो सकते हैं। पाकिस्तान टी20 विश्वकप की टीम में बदलाव किया जाएगा। मोहम्मद वसीम कोई चयनकर्ता नहीं हैं वह सिर्फ एक कठपुतली हैं।

शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान की टी20 विश्वकप टीम में बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिजवान, शोएब मलिक, इमाद वसीम, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, हसन अली, शाहनवाज दहानी, फहीम अशरफ, मोहम्मद आमिर, फखर जमान और हुसैन तलत को शामिल करना चाहिए।

शोएब अख्तर ने जो टीम चुनी है उसमें पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाजों पर भरोस जताया है। जबकि पीसीबी ने पीएसएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है। शोएब मलिक और फखर जमान पर अख्तर ने भरोसा दिखाया है और कहा कि इन्हें टीम में जरूर रखना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News