शोएब अख्तर ने जॉनी बेयरस्टो को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- वह मौजूदा पीढ़ी का ऐसा बल्लेबाज

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 04:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : शोएब अख्तर और विवाद हमेशा साथ-साथ चलते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारियों को फटकारना हो या राजनीति से जुड़ा कोई विवादित बयान, पूर्व तेज गेंदबाज हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को लेकर बयान दिया है। अख्तर ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो मौजूदा पीढ़ी के सबसे ओवररेटेड बल्लेबाज हैं। 

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान अख्तर ने कहा, यह विकेटकीपर-बल्लेबाज (जॉनी बेयरस्टो) सफेद गेंद के प्रारूपों में घूमने वाले विनाशकारी सलामी बल्लेबाजों में से एक है। गियर को बिना किसी बाधा के स्विच करने और पार्क के बाहर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को हिट करने की उनकी क्षमता ने विपक्षी टीमों के लिए सिरदर्द बना दिया है। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज इंग्लैंड टीम के अभिन्न सदस्यों में से एक है और उसने जेसन रॉय के साथ शीर्ष क्रम में जुझारू शुरुआत देकर टीम को बदल दिया है। 

एलेक्स हेल्स को अनुशासनात्मक मुद्दों के कारण बाहर कर दिए जाने के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज को भी रॉय के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला। बेयरस्टो ने तुरंत मौके का फायदा उठाया और पिछले तीन सालों में इंग्लैंड के लिए ढेर सारे रन बनाते रहे। उन्होंने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में इंग्लैंड को अंततः विश्व कप जीतने में भी मदद की। उन्होंने 532 रन बनाए और इंग्लैंड को आगे बढ़ने में मदद की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News