शक्रीन नहीं, स्क्रीन होता है... Shoaib Akhtar ने टीवी डिबेट में उड़ाया कामरान अकमल का मजाक

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 06:23 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तानी बल्लेबाज कामरान अकमल को ऑनलाइन डिबेट में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मजाक बनाना महंगा पड़ गया। कामरान ने शोएब अख्तर के बाबर आजम की अंग्रेजी पर दिए बयान पर टिप्पणी की थी। दरअसल, अख्तर ने एक शो में कहा था कि बाबर इसलिए ब्रान्ड नहीं बन सकते क्योंकि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती। इस पर शो के दौरान कामरान ने कह दिया- शोएब ने ऐसा बयान सिर्फ चर्चा पाने के लिए दिया है। इसी बीच जब शो आर्गेनाइजर ने शोएब को कॉल लगा दिया तो शोएब ने कामरान पर निशाना साधना शुरू कर दिया। 

 

शोएब ने कहा कि मैं आपकी (कामरान) डिबेट सुन रहा था। आप टीवी स्क्रीन को सक्रीन बोले रहे थे। सक्रीन नहीं स्क्रीन होता है। यही वह बात है कि जिसके बारे में मैं बात कर रहा था। आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा, मेरा इरादा बाबर को नीचा दिखाने का नहीं था... वह एक ब्रांड चेहरा है... मैं चाहता हूं कि वह इस तरह दिखे जैसे विराट कोहली दिखता है। वह प्रेस वार्ता में काफी तेज है। बाबर को भी होना चाहिए। वीडियो-

 


बता दें कि अकमल ने बीते दिनों ही एशिया कप 2010 के दौरान गौतम गंभीर के साथ हुई उनकी तकरार पर बात की थी। अकमल ने कहा कि भारतीय बल्लेबाज गंभीर खुद को ही गाली दे रहे थे। एशिया कप में गंभीर और कामरान के बीच कहासुनी पूरी दुनिया ने देखी थी। दोनों के बीच बचाव के लिए महेंद्र सिंह धोनी आगे आए थे। दोनों फील्ड अंपायरों ने प्लेयरों को तितर बित्तर किया था। अब उस किस्से के 13 साल बाद कामरान ने कहा कि उस दिन मुझे गलतफहमी हो गई थी कि गंभीर मुझे गाली दे रहा है। दरअसल वह खुद को गाली दे रहा था। हमारी गलतफहमी दूर हो गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News