भारत की हार के बाद बोले शोएब अख्तर- मुझे पता था टीम संघर्ष करेगी

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 01:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के लिए आईसीसी टी20 विश्वकप कुछ अच्छा नहीं जा रहा है। भारत को पहले मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी और फिर उसके बाद दूसरे मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने 8 विकेट से हरा दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में बदलाव भी किए थे फिर भी नतीजा टीम के पक्ष में नहीं दिखा। इसी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सवाल उठाएं हैं। 

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मुझे नहीं पता भारतीय टीम किस माइंडसेट के साथ खेल रही है। रोहित शर्मा को नंबर 3 पर क्यों बल्लेबाजी करवाई? ईशान किशन को ओपनिंग के लिए क्यों भेजा? हार्दिक पांड्या को देरी से गेंदबाजी दी। पांड्या को गेंदबाजी के लिए जल्दी आना चाहिए था। मुझे कुछ पता नहीं चल रहा भारतीय टीम का क्या गेमप्लान। 

शोएब अख्तर ने कहा कि ऐसा कभी नहीं लगा कि भारत इस खेल के लिए तैयार हुआ। भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ औसत प्रदर्शन। भारतीय मीडिया के तमाम प्रचार और दबाव के बाद मुझे पता था कि टीम संघर्ष करेगी। एक बार फिर टीम कमजोर गेंदबाजी पक्ष साबित हुई। 

अख्तर ने आगे कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच भारत के लिए दुर्भाग्य की बात हो सकती है। भारत को अगर अपना सम्मान बरकरार रखना है तो उसे किसी तरह अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जीतना होगा। मैं अभी जो समझ सकता हूं कि अगर अफगानिस्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करता है, तो यह टीम इंडिया के लिए एक बड़ी समस्या होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News