शोएब अख्तर ने कहा- इस गेंदबाज को कोई भी भारतीय टीम से बाहर नहीं निकाल सकता

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 05:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को लेकर बयान दिया है कि भारत के पास अच्छे गेंदबाज हैं और उनके गेंदबाज रन रोकने व विकेट चटकाने में बढ़िया प्रदर्शन कर रहें हैं। अख्तर ने लेग स्पिनर युजवेंन्द्र चहल की तारीफ करते हुए कहा कि चहल एक पास विकेट लेनी की कला है जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर नहीं रह सकते।

 

शोएब अख्तर ने युजवेंन्द्र चहल की तारीफ करते हुए कहा लेकिन युजवेंद्र चहल ने हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें कभी बेंच पर नहीं बैठना पड़ेगा क्योंकि उनके पास एक ट्रिक है जिस वजह से वो बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहते हैं। वो एक परिपक्व लेग-स्पिनर है जिस कारण वह बल्लेबाज पर दबाव बना कर गेंदबाजी करते हैं और विकेट चटकाने में कामयाब रहते हैं। 

अख्तर ने कुलदीप यादव की फॉर्म को लेकर कहा कि मौजूदा समय में वह फंसे-फंसे हुए नजर आ रहे हैं। वो बिल्कुल भी अपने खेल को खुलकर नहीं खेल पा रहे हैं जो भारत के लिए डराने वाला तथ्य हैं। उनको जल्द से जल्द अपने खेल में सुधार लाना होगा और मैच विनिंग परफॉर्मेंस करनी होगी। 

चहल इस समय भारत के लिए बढ़िया प्रदर्शन कर रहें हैं और इस समय भारतीय टीम में चहल के अलावा कोई भी दूसरा गेंदबाज ऐसा नहीं नजर आ रहा है जो बीच के ओवरों में आकर विकेट निकाल सके और मैच को निकाल ले जाए।  
 

Jasmeet