शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान, पाकिस्तान जब-जब टेस्ट मैच खेलेगा वो एक्सपोज होगा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 06:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। पाकिस्तान ने पहली पारी में 297 रन बनाए जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने केन विलियमसन के दोहरे (238) और हैनरी निकोल्स (157) व डेरिल मिशेल (नाबाद 102) के शतक की बदौलत 659 रन बनाए। पाकिस्तान ने दूसरी पारी की खराब शुरूआत की और तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट गंवाकर मात्र 8 रन बनाए। इस प्रदर्शन पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ते हुए कहा कि टीम स्कूल लेवल का क्रिकेट खेल रही है।

अख्तर ने ट्विटर पर शेयर की गई एक वीडियो में कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नलाइकियां, बोर्ड की पाॅलिसियां, पीसीबी ने जो बोया वहीं काट रहा है। अख्तर ने कहा, पीसीबी एवरेज बंदा आते रहेंगे और उसे खिलाते रहेंगे, एवरेज टीम बनाते रहेंगे और एवरेज ही काम करते रहेंगे और एवरेज ही रिजल्ट आते रहेंगे। पाकिस्तान जब-जब टेस्ट मैच खेलेगा वो एक्सपोज होगा। ये स्कूल लेवल की क्रिकेट खेल रहे हैं। 

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, मैनेजमेंट ने इन्हें स्कूल लेवल का क्रिकेटर बना दिया है और अब ये फिर सोच रहे हैं कि मैनेजमेंट को बदल दें। अख्तर ने कहा, चलो मैनेजमेंट भी बदल गया लेकिन तुम कब बदलोगे, पेराशूट से जो उतरे हैं। गौर हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन पर पीसीबी को लताड़ा है। इससे पहले भी कई बार खिलाड़ियों को लम्बे समय तक मौका देने की बात कर चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News