शोएब अख्तर ने बाबर आजम को लताड़ा, कहा- कोहली और गेल जैसे खिलाड़ियों से सीखें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 03:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने  पाकिस्तान को 6 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की। दक्षिण अफ्रीका खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 140 रन बनाए। इस मैच में पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम ने अर्धशतकीय पारी खेली। बाबर आजम ने 49 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम की आलोचना की है और उनकी बल्लेबाजी के स्टाईल पर सवाल उठाए हैं। 

PunjabKesari

शोएब अख्तर ने अपने बयान में बाबर आजम की बल्लेबाजी पर कहा कि हमारे बल्लेबाजों को सोचने की जरूरत है कि क्या उनकी बल्लेबाजी का स्टाइल टी20 फॉर्मेट के लिए ठीक है। अगर आप क्रिस गेल, विराट कोहली और एडन मार्करम को 50 गेंदें दें तो वह क्या करेंगे और बाबर आजम ने क्या किया? बाबर आजम ने एक अच्छे खिलाड़ी है लेकिन 50 गेंदों पर 50 रन ठीक नहीं हैं। अगर दूसरे छोर से विकेट गिर रहें हैं तो आप अपने शेल में नहीं जा सकते। 

ये भी पढ़े - ICC ODI Rankings : विराट कोहली को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंचे बाबर आजम

PunjabKesari

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि बाबर आजम अपनी पारी की तुलना एडन मार्करम से कर सकते हैं। जब मार्करम बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय भी दूसरे छोर से विकेट गिर रहे थे लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी अक्रामक पारी जारी रखी और 30 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली। बाबर आजम एक स्टार खिलाड़ी हैं और उन्हें आगे आकर अक्रामक पारी क्रिकेट खेलनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News