डीविलियर्स के रिटायरमैंट पर शोएब मलिक और अफरीदी ने किया Funny रिप्लाई

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 09:32 PM (IST)

जालन्धर : साऊथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने बुधवार को अचानक संन्यास लेकर क्रिकेट फैंस को चौका दिया था। जैसे ही यह खबर आई कि डीविलियर्स ने सभी फार्मेट्स से यह कहकर संन्यास ले लिया है कि वह थक चुके हैं, अब आराम करना चाहते हैं, के बाद सोशल साइट्स पर उनकी तारीफें करने वालों की बाढ़ आ गई। इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और शाहिद अफरीदी कुछ अलग-अलग मूड लिए बैठे थे। दोनों ने डीविलियर्स के इस फैसले पर ट्विटर पर ऐसी पोस्ट डालीं कि क्रिकेट फैंस हंसने या सोचने पर मजबूर हो जाए।


शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डीविलियर्स का रिटायरमैंट वाली पोस्ट रिट्विट करते हुए लिखा है- एबी तुसी न जाओ। शोएब की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी हंसे बिना नहीं रह सके। बहुतात ने शोएब का यह स्टाइल सराहा व साथ ही साथ डीविलियर्स को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

उधर, पाकिस्तान के एक और दिग्गज शाहिद अफरीदी भी डीविलियर्स पर अपने कमेंट को लेकर चर्चा में रहे। दरअसल अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डीविलियर्स की एक फोटो डाली है जिसमें वह उनकी गेंद पर बोल्ड होते दिख रहे हैं। अफरीदी ने इसके साथ कैप्शन लिखा है- मेरी सबसे महत्वपूर्ण विकेट। ज्यादातर आपको आऊट करना चैलेंज से भरा होता था। भविष्य में अच्छी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं।

अफरीदी की इस पोस्ट पर उनके क्रिकेट फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया आईं। किसी ने कहा- लीजैंड क्रिकेटर को इस तरह शुभकामनाएं नहीं देनी चाहिए कि आप उन्हें बोल्ड करते की फोटो शेयर कर रहे हो। तो वहीं कुछेक ने कहा- आपका अंदाज निराला है। आप बेबाक हो, आपको रोकना मुश्किल है।

Punjab Kesari