शोएब मलिक ने लगाया सबसे तेज अर्धशतक, हरभजन सिंह ने तारीफ में कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 10:51 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए टी20 विश्व कप के मैच के दौरान पाकिस्तान ने 72 रन से जीत दर्ज की। पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम और शोएब मलिक ने अर्धशतकीय पारियां खेली। लेकिन मलिक की अर्धशतकीय पारी खास रही क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान के लिए टी20 इंटरनेशनल में सबसे तेज अर्धशतकीय पारी खेली। मलिक की इस पारी को देखकर भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी उनकी तारीफ की है। 

शोएक मलिक ने टी20 इंटरनेसनल्स में 300 की स्ट्राइक रेट के साथ 18 गेंदों में एक चौके और 6 छक्कों की मदद से पाकिस्तान की तरफ से सबसे तेज अर्धशतकीय पारी का रिकॉर्ड अपने नाम किया। इससे पहले पाकिस्तान की तरफ से टी20 क्रिकेट में सबसे अर्धशतक उमर अकमल के नाम था जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया 21 गेंदें में फिफ्टी लगाई थी। मलिक की इस पारी के बाद हरभजन सिंह ने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया, शोएक मलिक क्लास बल्लेबाजी, 18 गेंदों पर 54 रन। इसी के साथ ही हरभजन सिंह ने तालियों वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया। 

मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए। इस दौरान मलिक ने 54 और बाबर आजम ने 47 गेंदों पर 66 रन की महत्वपूर्ण पारियां खेली। लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी स्कॉटलैंड की रन बनाने में काफी मशक्कत करती नजर आई और पाकिस्तानी गेंदबाजों ने उन्हें 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 117 रन ही बनाने दिए और मैच को अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News