CPL खेल रहे शोएब मलिक के जूते पर चिपका चमचा, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 03:34 PM (IST)

नई दिल्ली : कैरेबियन प्रीमियर लीग खेल रहे पाकिस्तान के ऑलराऊंडर शोएब मलिक को अजीब स्थिति से गुजरना पड़ा। गुआना अमेजॉन वारियर्स की ओर से खेल रहे शोएब जब बल्लेबाजी के लिए आए तो उनके जूतों से प्लास्टिक का चमचा चिपका हुआ मिला। शोएब को इसके बारे में पता नहीं था। वह ऐसे ही बल्लेबाजी करते रहे। लेकिन जब कैमरे ने इसे पकड़ा तो कॉमेंटेटर के  साथ ग्राऊंड में मौजूद सभी क्रिकेटर हंसने लगे।

चमचा शोएब के जूतों के बीच फंसा हुआ था। शोएब को जब इसका पता चला तो उन्होंने फौरन इसे निकला और अपने साथी को इसको बाहर फिंकवाने के लिए बुला लिया। यह दृश्य देखकर किसी की भी हंसी रुक नहीं रही थी। सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी वायरल हुई जिसमें जूतों में चमचा अड़ा होने व शोएब द्वारा इसे अपनी साथी को दिए जाने का दृश्य है। देखें -


बता दें कि 40 साल के शोएब मलिक दुनिया भर की ट्वंटी-20 लीग्स में अभी भी सक्रिय क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। पाकिस्तान की टी-20 इंटरनेशनल टीम से बाहर चल रहे मलिक को उम्मीद है कि वह पाकिस्तान की टी-20 विश्व कप वाली टीम में जगह बना लेंगे। लेकिन मौजूदा सीरीज में उनके खराब प्रदर्शन के कारण यह संभव होता दिख नहीं रहा है। 

Content Writer

Jasmeet