WTC Final : पूनम पांडे बोलीं- अगर भारत जीता तो मैं... फैंस ने लिखा- कोई नहीं देखेगा

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 04:54 PM (IST)

नई दिल्ली : साऊथहैम्प्टन के मैदान पर जहां एक ओर भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है तो वहीं, दूसरी ओर मशहूर मॉडल और एडल्ट एक्ट्रैस पूनम पांडे एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई है। पूनम ने एक इंटरव्यू के दौरान भारत के विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में जीत पर एक बार फिर से कपड़े उतारने पर अपनी राय रखी है।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉयब्वॉय के वीडियो में जब पूनम पांडे से डब्ल्यूटीसी फाइनल पर राय जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे है? तो आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर स्ट्रिप (कपड़े उतारना) होने की बात कहूं? इंटरव्यू के दौरान पूनम के पति सैम बॉब्बे भी मौजूद थे। उन्होंने तपाक से जवाब दिया। क्या मैं तुम्हें बेपर्दा कर सकता हूं। पूनम पांडे हंसी फिर बोली- तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? इंडिया हार जाएगी मत करना।

पूनम के उक्त बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने तीखी प्रतिक्रियाए दीं। कई फैंस ने तो उन्हें ऐसी हरकतें न करने की ही सलाह दी। फैंस ने लिखा- जीत के लिए बेपर्दा होने की बातें ठीक नहीं हैं। एक ने लिखा अगर आप बेपर्दा होते भी हो तो कौन देखेगा आपको। इससे आप क्या साबित करना चाहती हैं। एक ने लिखा- कुछ ऐसा करो जिससे देश का भला हो, लोगों का भला हो।

बता दें कि पूनम पांडे पहली बार चर्चा में आई थी जब 2011 क्रिकेट वल्र्ड कप फाइनल से पहले भारत की जीत पर उन्होंने बेपर्दा होने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर तब पूनम कोख्खूब स्पेस मिली थी। इस दौरान पूनम मॉडलिंग और फिल्मों में बिजी रही। आखिर वह ‘ओनली मी’ व्यवसाय में उतर आई जहां अपनी वेबसाइट पर वह अपने रंगरंग दृश्य दर्शकों को परोस रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@queenpoonampandey)

Content Writer

Jasmeet