उन्होंने मुझे यहां छुआ...श्रेयंका ने कोहली के साथ हुई पहली मुलाकात को किया याद

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 07:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की श्रेयंका पाटिल उस समय की यादों में चली गईं, जब उन्हें पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से मिलने का मौका मिला था। महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में अपना नाम बना रही श्रेयंका ने कहा कि जब वह 34 वर्षीय कोहली से मिलीं तो उन्हें बहुत अच्छा लगा।

पाटिल ने आरसीबी बोल्ड डायरीज में कहा, "उसने फोन लिया और मेरे साथ एक तस्वीर क्लिक की। मैं अभी भी कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे यहां (उसकी बांह पर) छुआ। मैं स्कूल गई और मुझे लगा, 'विराट कोहली ने मुझे छुआ'। उसके साथ एक तस्वीर लेना बहुत अच्छा था। " उन्होंने कहा, "हालांकि मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने और उनसे बात नहीं कर पाई, लेकिन उनके साथ एक तस्वीर लेना अपने आप में एक बड़ी बात है। मैं इस तस्वीर को फ्रेम में रखा। इसे घर में रखा है। इसकी देखभाल करूंगी और फिर जब मैं उनसे दोबारा मिलूंगी तो मैं उस फ्रेम पर उनका ऑटोग्राफ लेना चाहूंगी।"

पाटिल ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में आरसीबी की पुरुष टीम के अभ्यास सत्र के दौरान कोहली की बल्लेबाजी देखकर दंग रह जाते थे। उन्होंने कहा, "जब भी आरसीबी चिन्नास्वामी में अभ्यास करताी थी, तो मैं कहती थी, 'ठीक है, अगर मिल नहीं पा रही तो मुझे कम से कम बल्लेबाजी करते हुए वो देख तो रहे हैं। पाटिल ने कहा, " उनकी बॉडी लैंग्वेज, उनका इरादा, उनका वाइब अद्भुत है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyanka Patil (@shreyanka_patil31)

श्रेयंका ने डब्ल्यूपीएल में अब तक दो मैच खेले हैं जहां उन्होंने 178.94 की स्ट्राइक रेट से 23 के शीर्ष स्कोर के साथ 34 रन बनाए हैं। उसके नाम पर दो विकेट भी हैं, हालांकि 10.66 की महंगी इकॉनमी रेट से। जहां तक कोहली का सवाल है, वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में व्यस्त हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News