करारी हार पर बोले श्रेयस अय्यर- हमने पावरप्ले में ही गेम गंवा दी थी

10/27/2020 11:16:05 PM

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई के मैदान पर खेला गया मुकाबला 88 रन से गंवाना पड़ा। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए रिद्धिमन साहा और डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 219 रन बनाए थे जवाब में दिल्ली 131 रनों पर ही सिमट गई। दिल्ली का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फेल रहा। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान श्रेयस अय्यर ने इसपर बात की। उन्होंने कहा- पिछले तीन मैचों में यह हमारी सबसे बड़ी हार है।

श्रेयस ने कहा- बिना शक यह हमारे लिए इस समय में बड़ी हार है। हमारे पास अभी भी दो मैच बचे हुए हैं जिनमें से एक मैच जीतना बहुत महत्वपूर्ण है। हम इसी जीत की पिछले तीन मैचों से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस तरह बैक टू बैक हार मिलना कहीं न कहीं आपपर दबाव भी डाल देता है। हालांकि हमारे लड़के काफी अच्छे हैं। वह प्रेरणास्रोत है। निश्चित तौर पर यह हार हमें मोटिवेट करेगी। 

श्रेयस ने कहा कि हमने पावरप्ले के दौरान ही गेम गंवा दी थी। पहले छह ओवरों में स्कोरबोर्ड पर अगर 70 रन हो तो यह अच्छा नहीं होता। हमें मजबूत और पॉजीटिव दिमाग के साथ शुरुआत करनी होगी। हालांकि ऐसी हार हमारा हौसला कम नहीं कर सकती। एक टीम के तौर पर हम कमाल कर रहे हैं इसलिए ये कुछ मैच हमारे दिमाग में नहीं होने चाहिए। अगले मैच में हम यह देखेंगे कि हम ठीक से सीख भी पा रहे हैं या नहीं। हम यह भी देखेंगे कि हम इस क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं या नहीं।

श्रेयस ने कहा- ऐसी विकेट पर क्या करना है, यह आंकना वास्तव में मुश्किल है क्योंकि यह किसी भी समय बदलता रहता है, इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि टॉस हारना है। मैं इस बात पर विचार कर रहा था कि मैं बल्लेबाजी करूं या गेंदबाजी करूं, दुर्भाग्य से मैंने टॉस गंवा दिया। हमने तय किया कि ओस कारक एक बड़ी भूमिका निभाएगा, लेकिन गेंद थोड़ा रुक रही थी। शानदार शुरुआत करना मुश्किल था।


Jasmeet

Related News