झूठ बोलकर फंसे श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे, MCA करेगा कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 04:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे पर जल्द कार्रवाई कर सकता है। इन दोनों खिलाडिय़ों पर अनुुशासनहीनता के कारण मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन कार्रवाई करेगा। बता दें श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे ने झूठ बोलकर मैच से आराम लिया है जिसकी वजह से एमसीए (मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन) इन दोनों खिलाडिय़ों पर एक्शन ले सकता है। 

एमसीए के सदस्य ने बताया कि यह मुंबई क्रिकेट के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे ने हमें कहा कि उन्हें सिलेक्टर्स की तरफ से श्रीलंका सीरीज से पहले आराम करने की सलाह दी गई है। जब हमने बीसीसीआई सिलेक्टर्स से इसके बारे में पूछा गया तो बीसीसीआई ने साफ किया इन दोनों खिलाडिय़ों को कोई आराम करने की सलाह नहीं दी गई थी। तो फिर इन खिलाडिय़ों को किसने आराम करने के लिए कहा? क्या भारतीय टीम के ट्रेनर्स और फिजियों ने कहा? या फिर इन दोनों खिलाडिय़ों ने खुद फैसला लिया और बीसीसीआई के कंधे पर बंदूक रख चला रहे हैं? इस हरकत को एमसीए और चयनकर्ता बिल्कुल भी बर्दाश्त नही करेंगे। इस मुद्दे पर एपैक्स कौंसिल की मीटिंग में जरूर चर्चा की जाएगी।   

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने वनडे में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है उन्होंने 12 वनडे मैचों में 47.6 की औसत से 476 रन बनाए है। तो वहीं इस साल अपने करियर की शुरूआत करने वाले शिवम दुबे ने एक वनडे मैच और 6 टी-20 मैचों में 64 रन बनाए हैं और तीन विकेट झटके हैं।  

Jasmeet