श्रेयस अय्यर ने हार की ठीकरा मढ़ा इसके सिर, कहा - यह हमारे लिए अच्छा नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 12:06 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स को रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। 218 रन के लक्ष्य का पीछा करने आई कोलकाता की पूरी टीम 210 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच में राजस्थान के लिए जोस बटलर ने शतक बनाया तो वहीं गेंदबाजी में चहल ने हैट्रिक ली।

मैच के बाद कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की थी। हम रन रेट के हिसाब से चल रहे थे। फिंच भी अच्छे लय में थे और रन बना रहे थे पर उनके आउट होने के बाद हम थोड़ा धीमे हो गए। हमने बीच के ओवर्स में अपनी लय खो दी। पर यह खेल का हिस्सा है। दुर्भाग्यवश हम जीत नहीं पाए।

अय्यर ने कहा कि इस मैच में बटलर की पारी कमाल की थी। जिस तरह से उन्होंने गेंदों को मैदान के बाहर मारा वह शानदार था। वह एक क्लासी बल्लेबाज हैं। उन्होंने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की। अगर हम उन्हें जल्द आउट कर पाते तो स्कोरबोर्ड कुछ और ही होता। ओस ने आज कोई बड़ा रोल नहीं निभाया। यह विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी थी।

अय्यर ने कहा दुर्भाग्यवश ब्रेबोर्न का स्टेडियम हमारे लिए अच्छा नहीं रहा है। उम्मीद करता हूं कि अगले मैच में जोरदार वापसी करेंगे। यहां बहुत दबाव है और मुझे दबाव पसंद है। मैं एक उदाहरण पेश करना चाहता हूं कि फिर वह चाहे स्कोर कुछ भी हो। अगर वे हासिल कर सकते हैं तो हम भी हासिल कर सकते हैं। मैं ऐसा सोचता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News