श्रेयस अय्यर का बड़ा बयान, कहा- पिछले दो महीने मेरी जिंदगी के सबसे कठिन दिन

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 12:00 PM (IST)

अहमदाबाद : वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में 80 रन बनाने वाले भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने खुलासा किया कि पिछले दो महीनों में उनकी जिंदगी के सबसे कठिन दिन थे। श्रेयस अय्यर की पारी और पूरी गेंदबाजी के शानदार प्रदर्शन के बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे वनडे में 96 रन से हराया और 3-0 से सीरीज अपने नाम की। मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया कि बीते दो महीने उनके लिए काफी मुश्किल थे।

अय्यर ने इस महीने की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव आ गए थे जिस वजह से उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर बैठना पड़ा था। मैच के बाद अय्यर ने कहा कि सच कहूं तो पिछले दो महीनों में मेरे लिए जिंदगी के सबसे कठिन दिन थे। कोरोना से संक्रमित था पर यह दिन उन दिनों की तरह ही खत्म हो गए। मैं कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं लेकिन नंबर 4 बल्लेबाजी करना मुझे सबसे अच्छा लगता है। 

अगर मुझे आज की तरह दबाव की स्थिति में डाल दिया जाता है तो मैं उस पर पनपता हूं और उन पलों का आनंद लेता हूं। जब मैं अंदर जाता हूं तो आज की स्थिति की तरह मुझे नई गेंद खेलने को मिलेगी। इसके लिए आपके पास अच्छा कौशल होना चाहिए और शरीर के करीब खेलना चाहिए। वहां से आपको पारी के माध्यम से लय स्थापित करने की जरूरत है। यह आसान नहीं है लेकिन अगर आप अपने कौशल पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं। 

गौर हो कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच अब 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। टी20 सीरीज का पहला मैच 16 फरवरी को, दूसरा मैच 18 फरवरी को जबकि तीसरा मैच 20 फरवरी को खेला जाएगा। टी20 सीरीज के सभी मैच कोलकाता के ईडेन गार्ड्सं में खेले जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News