श्रेयस अय्यर का बड़ा बयान, कहा- धोनी नहीं बल्कि यह है मेरा पसंदीदा कप्तान

punjabkesari.in Sunday, Mar 20, 2022 - 08:58 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के नवनियुक्त कप्तान श्रेयस अय्यर ने राष्ट्रीय टीम के साथी केएल राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपने शांत व्यवहार और मैदान पर निर्णय लेने की सहज क्षमता के कारण वह उनके पसंदीदा कप्तान हैं। अय्यर इस साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका में वनडे श्रृंखला के दौरान राहुल के नेतृत्व में खेले थे और उन्होंने उनकी नेतृत्वक्षमता की जमकर प्रशंसा की। 

अय्यर ने कहा कि उनके नेतृत्व में खेलना अच्छा था। वह एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं। मैदान पर और टीम की बैठकों में उनके अंदर आत्मविश्वास दिखता है। वह खिलाड़ियों का जिस तरह से समर्थन करता है, वह बहुत अच्छा है। वह बहुत शांत स्वभाव का है और मैदान पर सहजता से निर्णय लेता है। मुझे उसके नेतृत्व में खेलने में मजा आया। राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में अय्यर से तीन ओवर गेंदबाजी भी करवाई थी। 

अय्यर ने चुटकी लेते हुए कहा कि उसने मुझे तीन ओवर गेंदबाजी करने के लिए दी थी जैसा पहले किसी कप्तान नहीं किया था, हां वह मेरा पसंदीदा कप्तान है! पिछले साल तक पंजाब किंग्स की अगुवाई करने वाले राहुल 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News