मैच से पहले टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने शेयर की इमोशनल वीडियो, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 04:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत करेंगे। क्योंकि दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और वह पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज अपना पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अय्यर कह रहें हैं कि मैं दिल्ली की टीम का सबसे बड़ा समर्थक हूं।

श्रेयस अय्यर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर की। इस वीडियो में अय्यर कह रहें हैं कि डियर दिल्ली, मैं आज बात कर रहा हूं टीम के प्रशंसक के तौर पर जिसे मैं प्यार करता हूं। हम लड़ेंगे और वही जंग लड़ेंगे जो हमने पहले भी लड़ी है। हम जानते हैं कि यह आसान नहीं होगा लेकिन हम यह भी जानते हैं कि कप उठाने के लिए हमें क्या करना है। हमने खूब मेहनत की है और पहले से अधिक मेहनत की है।  

अय्यर ने वीडियो में आगे कहा कि सबसे खास बात यह है कि हम टीम से बढ़कर हैं। इसके लिए हम कोई गलती नहीं कर सकते। हर गेंद, हर मैच आप मेरे अंदर रहोगे। आपका सबसे बड़ा समर्थक और सबसे बड़ा चीयरलीडर। कमॉन दिल्ली, शोर मचा, हमेशा मेरा प्यार रहेगा, श्रेयस अय्यर।

गौर हो कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने पिछले सीजम में फाइनल तक का सफर किया था। लेकिन फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी जिस कारण दिल्ली का आईपीएल जीतने का खिताब अधूरा रह गया। लेकिन इस बार दिल्ली की कप्तानी पंत के कंधों पर है और उम्मीद है कि वह अपनी कप्तानी में दिल्ली को चैंपियन बनाएंगे। 

Content Writer

Raj chaurasiya