श्रेयस अय्यर नहीं खेल पाएंगे काउंटी क्रिकेट, क्लब ने कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 06:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट से उबर चुके हैं। लेकिन वह इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट की टीम लंकाशायर के लिए नहीं खेल पाएंगे। इसकी घोषणा लंकाशायर क्लब ने खुद की है। लंकाशायर की टीम ने अपने एक बयान में कहा है कि बीसीसीआई और खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने के बाद यह फैसला लिया गया है कि श्रेयस अय्यर काउंटी क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

लंकाशायर के निदेशन पॉल अलॉट ने अपने बयान में कहा कि हम निराश हैं कि वह हमारी टीम के साथ नहीं जुड़ रहे हैं। हम ओल्ड ट्रैफर्ड में अय्यर का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित थे। लेकिन एक खिलाड़ी की फिटनेस सबसे ऊपर है। इसलिए लंकाशायर क्रिकेट अय्यर के इस फैसले का सम्मान करती है। इसके साथ ही हम श्रेयस अय्यर को उनके अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं भी देते हैं।

कंधे की चोट से उबर रहे श्रेयस अय्यर ने इस पर कहा है कि मुझे इस सीजन में लंकाशायर की टीम की तरफ से नहीं खेल पाने का निराशा है। लंकाशायर एक ऐसा क्रिकेट क्ल्ब रहा है जिसका इतिहास काफी अच्छा और शानदार रहा है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में लंकाशायर टीम के लिए जरूर खेलूंगा।

गौर हो कि फरवरी में भारत दौरे पर आई इंग्लैंड के साथ हुई वनडे सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर के फिल्डिंग करते हुए चोटिल हो गए। अय्यर को तुरंत मैच से बाहर लेकर जाया गया। जहां पता चला कि अय्यर का कंधा चोटिल हो चुका है और उसकी सर्जरी करवानी पड़ेगी। इस चोट के कारण ही अय्यर आईपीएल 2021 का पहला चरण नहीं खेल पाए थे। लेकिन अय्यर ने कहा कि वह यूएई में होने वाले आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

Content Writer

Raj chaurasiya