IPL 2019 : राशिद की गजब फील्डिंग देख चहक उठी यह बॉलीवुड एक्ट्रैस, कभी रैना से रहा था नाता

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 09:44 PM (IST)

जालन्धर : हैदराबाद के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान दर्शकों को राशिद खान की शानदार बॉलिंग के अलावा राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे की धुआंधार पारी देखने को मिली। लेकिन मैच के दौरान एक और ऐसा वाक्ये हुआ जिस पर सभी की निगाहें गईं। यह वाक्या राशिद खान से जुड़ा हुआ है। दरअसल राशिद ने 10वें ओवर में रहाणे के एक शॉट को बाउंड्री पर बेहतरीन तरीके से रोका था। राशिद की खूबसूरत फील्डिंग के बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शक जोश में आ गए तो वहीं, स्टैंड में बैठी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन भी चहकती हुई नजर आई।
देखें वीडियो-

रैना के साथ डेटिंग की भी उड़ी थी अफवाह

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के साथ भी श्रुति के डेट करने की अफवाह फैली थी। दरअसल दोनों को जनतक पार्टियों में एक साथ देखा जाता रहा था। इसके बाद अफवाह फैल गई कि दोनों में सीरियस रिलेशन चल रहा है। लेकिन समय के साथ दोनों अलग रास्तों पर हो गए इससे यह चर्चाएं भी वहीं समाप्त हो गईं।

क्रिकेट की बड़ी फैन हैं श्रुति 
दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति भी साऊथ फिल्मों का जाना-माना नाम है। श्रुति कई बॉलीवुड फिल्मों मेंभ्भी अभिनय कर चुकी है। वह क्रिकेट की बड़ी फैन रही है। केवल आईपीएल ही नहीं बल्कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी वह काफी सक्रिय रहती हैं। देखें कुछेक फोटोज-

राशिद की उंगली पर बॉल घुमाने की वीडियो भी हुई वायरल

Jasmeet