वानखेड़े में शुभमन गिल ने लगाया चौका, दर्शकों ने लगाए सचिन-सचिन के नारे, देखें वीडियो-

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 03:17 PM (IST)

खेल डैस्क : वानखेड़े के मैदान पर टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल जब खेल रहे थे तो दर्शक दीर्घा में बैठे क्रिकेट फैंस ने सचिन-सचिन के नारे लगाने शुरू कर दिए। घटना तब की है जब शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साऊदी को क्रीज से बाहर निकलते हुए चौका लगाया। सचिन का मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम होम ग्राऊंड रहा है। ऐसे में फैंस का शुभमन गिल के ऐसे शॉट लगाने पर सचिन-सचिन कहना सबको हैरान कर गया। देखें वीडियो-

सचिन की बेटी के साथ जोड़ा गया गिल का नाम
इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर गिल के तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ रिश्ते को लेकर बातें एक फिर से चल पड़ी। सोशल मीडिया यूजर्स मानते हैं कि गिल और सारा के बीच कुछ है। हालांकि इसकी पुष्टि दोनों में से किसी ने भी नहीं की। यहां तक कि शुभमन ने एक बार तो सबके सामने आकर साफ बोल दिया था कि वह सिंगल हैं और क्रिकेट में एक मुकाम पाने तक वह मिंगल नहीं होंगे। लेकिन इसके बावजूद फैंस दोनों के रिश्ते को लेकर आश्वस्त रहते हैं। 

बता दें कि शुभमन ने वानखेड़े के मैदान पर दोनों पारियों में उपयोगी रन बनाए। पहली पारी में उन्होंने मयंक के साथ 80 रनों की पार्टनरशिप की थी। गिल ने 71 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मदद से 44 रन बनाए तो वहीं, मयंक के 150, अक्षर के 52 रनों की बदौलत टीम इंडिया ने 325 रन बनाए। न्यूजीलैंड के ऐजाज पटेल भारतीय टीम के सभी 10 विकेट चटकाने में कामयाब रहे। लेकिन न्यूजीलैंड जब पहली पारी खेलने उतरी तो उनकी टीम 62 रनों पर आऊट हो गई।

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को फॉलोऑन देने की बजाय दूसरी पारी में बल्लेबाजी चुनी। इस दौरान मयंक के साथ पुजारा मैदान पर उतरे। मयंक ने जहां 62 रन बनाए तो वहीं, पुजारा ने 47 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर कुछ उम्मीद बंधाई। गिल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और 47 रन बनाए। कोहली एक बार फिर से बड़ा स्कोर बनाने से मूक गए। उन्होंने 75 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाए। 

Content Writer

Jasmeet