शुभमन गिल ने कहा- मैं हमेशा KKR के लिए खेलना चाहता हूं

punjabkesari.in Thursday, Dec 23, 2021 - 10:41 PM (IST)

कोलकाता : प्रतिभाशाली क्रिकेटर शुभमन गिल ने कहा कि अगर उन्हें विकल्प दिया जाए तो वह हमेशा कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेलना चाहेंगे। गिल इस समय चोट से उबर रहे हैं जिसने उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर कर दिया। केकेआर प्रबंधन ने उन्हें रिलीज कर दिया है जबकि आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर और वरूण चक्रवर्ती को बरकरार रखा है। एक समय उन्हें केकेआर के भविष्य के कप्तान के रूप में देखा जा रहा था।

22 साल का यह भारतीय सलामी बल्लेबाज टीम द्वारा रिलीज किए ​गए इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, राहुल त्रिपाठी और नीतिश राणा जैसे खिलाड़ियों में शामिल था। गिल ने ‘लव, फेथ एंड बियोंड' नाम की लघु फिल्म में कहा कि मेरा केकेआर फ्रेंचाइजी से जिस तरह का रिश्ता है, वो मेरे लिए सचमुच खास है। 

उन्होंने कहा कि एक बार आप किसी एक फ्रेंचाइजी से जुड़ जाते हो तो आप उसी के साथ जुड़े रहना चाहते हो और हमेशा उसी के लिए ही खेलना चाहते हो। अगर मुझे केकेआर के खेलने का विकल्प मिलता है तो मैं हमेशा इसके लिए खेलना चाहूंगा। आईपीएल 2018 से पहले गिल को 1.8 करोड़ रूपये में खरीदा गया था। उन्होंने पहले ही सत्र में 13 मैचों में 146.04 के स्ट्राइक रेट से 203 रन बनाए थे।

लेकिन बाद में उनका स्ट्राइक रेट कम हो गया जिससे उनकी रन जुटाने की गति की आलोचना की गई। उन्होंने अभी तक फ्रेंचाइजी के लिए 58 मैचों में 123 के स्ट्राइक रेट से 1417 रन जोड़े हैं। केकेआर के एमडी और सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि इतने सारे खिलाड़ी हैं जिन्हें आप रिटेन करना चाहते हो लेकिन यह ऐसे काम नहीं करता।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News