शुभमन ने नटराजन को मारा ऐसा छक्का, कमेंटेटर से लेकर फैंस कर रहें हैं तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 09:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच आईपीएल का तीसरा मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी के लिए कोलकाता की टीम ने नई ओपनिंग जोड़ी उतारी। हैदराबाद के खिलाफ शुभमन गिल और नितिश राणा को कप्तान मोर्गन ने बल्लेबाजी के लिए उतारा। दोनों ही बल्लेबाजों ने टीम को सधी हुई शुरूआत दी। लेकिन शुभमन गिल के एक शॉट ने सबका दिल जीत लिया।

सलामी बल्लेबाजी के लिए केकेआर की जोड़ी ने तेजी से रन बटोरने शुरू किए। नितिश राणा ने हैदराबाद के गेंदबाजों के खिलाफ अक्रामक रवैया दिखाया। वहीं शुभमन गिल ने भी अपने तेवर दिखाने शुरू किए। शुभमन गिल ने पाचवें ओवर की पहली गेंद फेंकने आए नटराजन को सामने की ओर शॉट मारा। यह शॉट देखने में बहुत ही खूबसूरत था। उनके इस शॉट को देखकर कॉमेंट्री कर हर्षा भोगले भी खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

हर्षा भोगले शुभमन गिल के इस शॉट की तारीफ करते हुए इसे क्लासिक बताया। सोशल मीडिया पर भी शुभमन गिल के इस शॉट की  काफी तारीफ हो रही है। हालांकि इस मैच में शुभमन ज्यादा रन नहीं बना पाए। उन्होंने 13 गेंदों पर 15 रन का पारी खेली। जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल है।

Content Writer

Raj chaurasiya