वाइड गेंद पर शुभमन का पारा चढ़ा आसमां पर, मैदानी अंपायर को सुनाई खरी-खरी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 10:33 PM (IST)

खेल डैस्क : जयपुर के सवाईं मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में मैदानी अंपायर के एक फैसले से गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल नराज हो गए। हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में नाटकीय वापसी के बाद गुजरात के कप्तान बनाए गए गिल ने हाई-वोल्टेज मुकाबले के दौरान एक विवादास्पद वाइड कॉल पर ऑन-फील्ड अंपायर से बहस की। यह घटना रॉयल्स की पारी के 17वें ओवर के दौरान घटी जब फॉर्म में चल रहे रियान पराग और संजू सैमसन उन्हें मजबूत स्कोर की ओर ले जा रहे थे।


गुजरात की ओर से गेंद मोहित शर्मा के हाथ में थी जोकि 5 गेंदों पर 10 रन दे चुके थे। इस दौरान उनकी एक वाइड पर विवाद हुआ। दरसअल गिल ने वाइड के लिए डीआरएस लिया था। रिप्ले देखने के बाद थर्ड अंपायर असमंजस में पड़ गया। उन्होंने पहले इसे निष्पक्ष डिलीवरी के रूप में दिया और फिर इसे वाइड करार दे दिया। इससे गिल खुश नहीं थे। उनकी अंपायर विनोद शेषन के साथ लंबी बातचीत हुई लेकिन यह काम नहीं आई।

 

 


मुकाबले की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले खेलते हुए तीन विकेट पर 196 रन बनाए। गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। राजस्थान की ओर से पहले खेलते हुए रियान पराग ने 76 तो संजू सैमसन के 68 रन बनाए।

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल
गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, नूर अहमद, मोहित शर्मा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News