द रॉक की बेटी Simone Johnson दिखाएगी डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. में जलवे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 07:54 PM (IST)

नई दिल्ली : द रॉक की बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) ने डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के फ्लोरिडा स्थित परफार्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। सिमोन ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने लिखा है- छोटी लड़की जो रैसलिंग से प्यार करती है और इस सपने को सच करने के लिए दृढ़ थी। यह आपके लिए है। मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं और इसे पाने के लिए तैयार हूं। उनके डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. ज्वाइन करने पर एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट टैलेंट ट्रिपल एच भी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा- सिमोन जॉनसन ने जुनून और अविश्वसनीय ड्राइव के जरिए एक प्रतिष्ठित स्थान अर्जित कर लिया है।

वहीं, रैसलिंग रिंग में उतरने पर सिमोन ने कहा- मुझे पता है कि मेरे परिवार का कुश्ती से व्यक्तिगत संबंध है। यह मेरे लिए वास्तव में विशेष है। मैं ऐसा अवसर पाकर कृतज्ञ महसूस कर रही हूं। मैं खुश हूं न सिर्फ रैसलिंग के लिए बल्कि विरासत को आगे बढ़ाने के लिए भी।

बता दें कि रॉक के दादा पीटर मेविया, पिता रॉकी जॉनसन भी नामी रैैसलर रह चुके है। इससे पहले सिमोन को पिता ड्वेन जॉनसन की फिल्मों के प्रीमियर पार्टियों में देखाा जाता रहा।

 

तब यह कयास थे कि वह हॉलीवुड में किस्मत अजमा सकती है पर सिमोना ने डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. को ही अपने करियर के रूप में चुनकर साफ कर दिया कि रैसलिंग उनके खून में है।

सिमोन ने दो साल पहले एक चैनल को दी इंटरव्यू में भी साफ ईशारा दिया था कि वह स्पोटर््स में ही करियर बनाने का सोच रही है।

हालांकि तभी उन्होंने यह साफ नहीं किया था कि वह किस स्पोटर््स में जाना चाहेंगी। सिमोन अपने परिवार की चौथी पीढ़ी होगी जोकि रैसलिंग रिंग में जलवा बिखेरेगी। 

Jasmeet