PBL के पहले मैच में आमने-सामने होंगी सिंधू और मारिन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 10:39 AM (IST)

नई दिल्ली: गत ओलंपिक चैंपियन कैरालिना मारिन और पीवी सिंधू के बीच मार्की मुकाबले के साथ 22 दिसंबर को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) की शुरुआत होगी। पीबीएल के चौथे सत्र की शुरुआत मुंबई में होगी। बाएं हाथ की खिलाड़ी मारिन नई टीम पुणे 7 एसेस की सदस्य हैं जो अपने अभियान की शुरुआत इस ओलंपिक चैंपियन की पूर्व टीम हैदराबाद हंटर्स के खिलाफ करेगी जिसमें सिंधू को जगह मिली है। 

मारिन ने पिछले साल खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई

मारिन ने पिछले साल हैदराबाद को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस लीग के दौरान 30 मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें मौजूदा सत्र में सात ‘डबल हेडर’ होंगे। प्रत्येक शहर को एक डबल हेडर की मेजबानी मिलेगी जबकि पुणे और अहमदाबाद में दो-दो डबल हेडर खेले जाएंगे।

नए साल के पहले दिन सिंधू और साइना होंगी आमने-सामने
 

सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय चैंपियन समीर वर्मा की अगुआई वाली मुंबई रॉकेट्स अपने अभियान की शुरुआत 23 दिसंबर को मुंबई में करेगी। पुणे चरण के दौरान एक और मार्की मुकाबला देखने को मिलेगा हैदराबाद हंटर्स और नार्थ ईस्टर्न वारियर्स के बीच जब नए साल के पहले दिन होने वाले मुकाबले में सिंधू और साइना नेहवाल आमने सामने होंगी। 

अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स अपने घरेलू अभियान की शुरुआत अवध वारियर्स के खिलाफ करेंगे। तेइस दिन चलने वाली इस प्रतियोगिता में नौ टीमों के बीच छह करोड़ रुपये की इनामी राशि के लिए दावेदारी पेश की जाएगी। ये टीमें दिल्ली डैशर्स, अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स, अवध वारियर्स, बेंगलुरू रैप्टर्स,मुंबई रॉकेट्स, हैदराबाद हंटर्स, चेन्नई स्मैशेज, नार्थ ईस्टर्न वारियर्स और पुणे 7 एसेस हैं।     

neel