सिंधु और श्रीकांत ने वर्ल्ड टूर फाइनल में जीत के साथ की शुरुआत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 04:31 PM (IST)

बाली : भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और श्रीकांत किदांबी ने इंडोनेशिया के बाली में बुधवार को शुरू हुए बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल 2021 टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की। पीवी सिंधु ने जहां अपने पहले ग्रुप चरण मैच में डेनमार्क की लिन क्रिस्टोफरसन को 21-14, 21-16 से हराया, वहीं श्रीकांत ने 42 मिनट तक चले पुरुष एकल के ग्रुप बी के अपने पहले मैच में फ्रांस के तोमा जूनियर पोपोव को 21-14, 21-16 से हराया। 

इससे पहले हालांकि बुधवार को अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की भारतीय महिला जोड़ी को महिला युगल ग्रुप बी के अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। जापान की नामी मत्सुयामा और चिहारू शिदा ने 43 मिनट तक चले इस मैच में भारतीय जोड़ी को 21-14, 21-18 से शिकस्त दी। उल्लेखनीय है कि इसके अलावा आज शाम को युवा खिलाड़ी लक्ष्य सेन पुरुष एकल तथा सात्विक सैराज और चिराग शेट्टी की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी अपने ग्रुप चरण के मैचों में चुनौती पेश करेगी। 

आत्मविश्वास से भरे श्रीकांत का अगला मुकाबला अब गुरुवार को कुनलावुत विटिडसर्न से होगा, जबकि पीवी सिंधु यवोन ली से भिड़ेंगी। वहीं अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी गुरुवार को अपनी पहली जीत की तलाश में होगी, जब उनका मुकाबला बुल्गारिया की गैब्रिएला स्टोएवा और स्टेफनी स्टोएवा से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News