मोहम्मद सिराज ने खरीदी पहली लग्जरी कार, पिता ने ऑटो चलाकर बनाया था क्रिकेटर

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 02:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में ऐेतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपने घर हैदराबाद पहुंच गए हैं। देश लौटते ही सिराज सबसे पहले अपने पिता की कब्र पर गए और उन्हें श्रद्धांजली दी। इस दौरान वह बेहद भावकु भी दिखे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में शानदार जीते के बाद उन्होंने खुद को एक तोहफा दिया है। जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

सिराज ने खुद को तोहफा देते हुए बीएमडबल्यू कार ली है। उन्होंने इस कार की फोटो सोशल मीडिया एप्प इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इसके साथ ही अपनी नई कार की वीडियो भी शेयर की है। सिराज ने अपने मेहनत और प्रतिभा के दम पर कार ली है। बता दें कि सिराज का जन्म गरीब परिवार में हुआ है। उनके पिता ने उन्हें ऑटो चलाकर इस मुकाम तक लेकर आए हैं।   

PunjabKesari

सिराज के पिता ने उन्हें क्रिकेटर बनाने के लिए दिन-रात ऑटो चलाया। सिराज के पिता ने उनके खेल में कोई दिक्कत ना आए इसलिए उन्हें महंगे वाले कील वाले जूते भी लेकर दिए ताकि गेंदबाजी करते समय उसका पैर ना फिसले। सिराज भी अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए दिन-रात क्रिकेट अकैडमी में अभ्यास किया करते थे। सिराज की इसी मेहनत और प्रतिभा के कारण वह पहले आईपीएल में चुने गए और उसके बाद भारत के लिए भी कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News