RCB में मियां मैजिक के नाम से जानें जाते हैं सिराज, इस विदेशी खिलाड़ी ने दिया था नाम

10/25/2020 6:06:55 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल 2020 की सबसे मजूबत टीमों में से एक है और प्लेऑफ की पक्की दावेदार है। वहीं आरसीबी के खिलाड़ी इस बार एक अलग ही लेवल पर प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं में से एक खिलाड़ी है मोहम्मद सिराज। सिराज ने अभी तक आरसीबी के साथ 5 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 125 रन देकर 6 विकेट्स अपने नाम किए है। सिराज को अपनी गेंदबाजी की वजह से आरसीबी टीम में मियां मैजिक के नाम से जाना जाता है। 

PunjabKesari

मोहम्मद सिराज ने हाल ही में एक वीडियो में अपनी क्रिकेट जर्नी के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे वह गली मोहल्ले में क्रिकेट खेलते-खेलते रणजी के लिए सिलेक्ट हुए और बाद में अपनी गेंदबाजी की वजह से आरसीबी की तरफ से आईपीएल में भी खेलने का मौका मिला। इस दौरान बात करते हुए सिराज ने बताया कि पिछले साल उन्हें साथी खिलाड़ी मियां कहकर बुलाते थे और इस बात एबी डिविलियर्स ने उन्हें नया नाम मियां मैजिक नाम दिया है। 

PunjabKesari

इस नाम पर सिराज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें डिविलियर्स सर से मिला मियां मैजिक नाम काफी पसंद है और अच्छा लगता है। गौर हो कि आरसीबी ने अभी तक 10 मैच खेले हैं जिसमें 7 मैचों में जीत दर्ज करते हुए 14 अंक हासिल करते हुए तीसरे नम्बर पर है। 


Sanjeev

Related News