स्टार भारतीय क्रिकेटर के घर में घुसे चोर, हथियारों सहित चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 04:21 PM (IST)

नई दिल्लीः  भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चहर के आगरा स्थित घर में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। चोर रात में सामान लूटने आए थे, लेकिन दीपक की मां पुष्पा चहर ने बिना डरे उन्हें भगाने की कोशिश की। चोरी करने 6 लोग आए थे, जो अपने हथियारों सहित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 

दीपक का घर शाहगंज क्षेत्र की मानसरोवर कॉलोनी में है। घर में उनकी मां पुष्पा चहर रहती हैं। 11 अक्टूबर को वो घर में अकेली थीं। पति लोकेंद्र सिंह चहर दूसरे मकान पर गए थे। रात तकरीबन 10:30 बजे छह बदमाश घर में घुसने लगे। उन्होंने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए। लेकिन दीपक की मां ने सही समय पर शोर मचा कर चोरों को भागने पर मजबूर कर दिया। इनमें से एक आरोपी रूपा उर्फ रूप किशोर को परिजनों ने पहचान लिया। 

आरोपी किशोर से पूछताछ के बाद पुलिस ने राजकुमार, विजय कुशवाहा, दशरथ, दीन दयाल उर्फ दीना और राकेश को धर दबोचा। आरोपियों के पास से दो तमंचे, एक ऑटो, एक प्रोजेक्टर, दो प्रिंटर, चार सीपीयू, पांच मॉनिटर, तीन सिलेंडर, एक कुकर, एक मिक्सी, चार कंबल, सोने-चांदी के जेवरात और 3050 रुपए बरामद किए गए हैं। आरोपी दिन में रेकी करते थे और रात में वारदात को अंजाम दिया करते थे। 

शाहगंज पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिन पर आईपीसी की धारा 412 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि इन पर कई मामले दर्ज हैं और पुलिस पहले से इनकी तलाश में जुटी थी। 
 

Rahul