SL vs AUS : वनडे सीरीज से पहले चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हुआ एक और ऑस्ट्रेलियाई

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 11:11 AM (IST)

कोलंबो : ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श श्रीलंका दौरे पर चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं। मार्श के 14 जून से पल्लेकेले में शुरू होने वाली पांच मैचों की श्रृंखला के पहले दो वनडे मैचों से बाहर होने की संभावना है। उनके मिशेल स्टार्क की तरह ही इंडेक्स फिंगर पर इंजरी हुई है और वनडे श्रृंखला के दौरान वापसी की संभावना नहीं है। वहीं सीन एबॉट टूटी हुई उंगली के साथ ऑस्ट्रेलिया लौट आए हैं। 

क्रिकेट डॉट कॉम.एयू के अनुसार टेस्ट कप्तान पैट कमिंस और ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के रूप में वनडे मैचों से पहले ऑस्ट्रेलिया के पास विकल्प मौजूद है जबकि मार्नस लाबुस्चगने टी20 टीम से बाहर हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि तीनों सोमवार को कैंडी में प्रशिक्षण शुरू करेंगे हालांकि ट्रैविस हेड के वनडे टीम का हिस्सा बनने की संभावना नहीं है क्योंकि वह हंबनटोटा में अपने चार दिवसीय मैचों से पहले ऑस्ट्रेलिया ए टीम के साथ बने रहेंगे। 

अपने बच्चे के जन्म के कारण प्रमुख गेंदबाज एडम जम्पा के अनुपस्थित रहने के कारण मिशेल स्वेपसन जिन्होंने इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान में एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, को स्पिनर एश्टन एगर के साथ जोड़ी बनाने का मौका मिल सकता है। टी20 के बारे में जोश हेजलवुड ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, हम मिच को मिस कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि पैट (कमिंस) वापस आएंगे। हम विकेट पर एक नजर डालेंगे, शायद (लाओ) एक और स्पिनर टीम में हो, कौन जानता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News