SL vs NZ : चल रहा था LIVE मैच, अचानक आया बड़ा प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 04:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : स्टेडियम में आए सभी क्रिकेट फैंस अपनी आंखें मैदान पर जमाए रखते हैं, क्योंकि किस गेंद पर क्या हो जाएगा इसका अंदाजा नहीं रहता। ऐसे में हर कोई एक पल भी गंवाए बिना मैच को ध्यान से देखता है। शनिवार को न्यूजीलैंड-श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी व निर्णायक मैच बेहद रोमांचक रहा, जहां न्यूजीलैंड ने बाजी मार ली। लेकिन इस मैच के बीच एक पल ऐसा भी आया जब फैंस ही नहीं बल्कि मैदान पर दम दिखा रहे खिलाड़ियों का ध्यान भी पूरी तरह से भटक गया। 

अचानक आया बड़ा प्लेन

जी हां...हुआ कुछ ऐसा कि जब लाइव मैच चला हुआ था तो अचानक एक पड़ा प्लेन आ गया। उस प्लेन को देखने के लिए सभी ने अपनी निगाहें मैच से हटा लीं। यह उस समय हुआ जब न्यूजीलैंड खेल रहा था। उनकी पारी के दौरान 14वें ओवर में स्टेडियम में एक प्लेन लैंड करता हुआ दिखाई दिया, जिसको देखकर स्टेडियम में बैठा हर एक शख्स हक्का-बक्का रह गया। प्लेन लैंड कर रहा था, जिसे देखने के लिए ना सिर्फ खिलड़ियों ने खुद को खेल से कुछ पल के लिए दूर किया, बल्कि स्टेडियम में बैठे फैंस भी पीछे मुड़कर देखने लग पड़े।

इसकी वीडियो ब्लैक कैप्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस दौरान ब्लैक कैप्स ने कैप्शन में लिखा, ''क्वीन्सटाउन में सर जॉन डेविस ओवल में विमानों के यहां उतरने के रूप में वर्तमान समीकरण।'' न्यूजीलैंड ने तीसरे टी20 मैच में श्रीलंका को एक गेंद शेष रहते चार विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीत ली । सलामी बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने 48 गेंद में 88 रन बनाये जिसकी मदद से न्यूजीलैंड ने आखिरी ओवर में लक्ष्य हासिल किया । इससे पहले श्रीलंका ने छह विकेट पर 182 रन बनाये थे । श्रीलंका ने पहला मैच सुपर ओवर मे जीता था जबकि न्यूजीलैंड ने दूसरा मैच नौ विकेट से अपने नाम किया था । सीफर्ट ने दूसरे मैच में भी 43 गेंद में 79 रन बनाये थे । 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News