SL vs PAK : अपने ही कप्तान पर बरसे पाकिस्तानी फैंस, छोड़े थे 2 आसान कैच

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 07:52 PM (IST)

खेल डैस्क : श्रीलंका के खिलाफ गाले के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने फील्डिंग करते हुए दो आसान कैच टपका दिए। बाबर की ऐसी फील्डिंग देखकर क्रिकेट फैंस काफी निराश दिखे और सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी। फैंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बाबर को कप्तानी से हटाने तक की बात लिख दी। बाबर ने पहले एंजेलो मैथ्यूज तो बाद में निरोषन डिकवेला की कैच छोड़ी। दोनों के क्रमश: 42-42 रनों की बदौलत श्रीलंका पहले दिन 315 रन बनाने में सफल रहा। डिकवेला अभी भी नाबाद हैं।
देखें बाबर आजम को फैंस की नसीहतें देते ट्विट्स-


मैच की बात करें तो श्रीलंका की ओर से कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। उन्होंने ओपनिंग पर आते हुए ओशांडा फर्नांडो के साथ मिलकर 92 रनों की साझेदारी की। फर्नांडो ने 50 तो करुणारत्ने ने 40 रन बनाए। इसके बाद एंजेलो मैथ्यूज ने 42 तो दिनेश चांडीमल ने 80 रन बनाकर टीम को संभाला। मध्यक्रम में धनंजय डीसिल्वा के बल्ले से भी 33 रन निकले। दिन के अंत तक 42 रन बनाकर निरोषन डिकवेला क्रीज पर खड़े हैं जबकि दुनिथ 6 रन बना चुके हैं। श्रीलंका छह विकेट गंवाकर 315 रन बना चुका है। 

पहले टेस्ट की बात की जाए तो श्रीलंका ने चांडीमल के 76 रनों की बदौलत पहली पारी में 222 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम के शतक की बदौलत 218 रन बनाए। श्रीलंका की ओर से दूसरी पारी में भी चांडीमल ने 94 रन बनाए और स्कोर 337 तक ले गए। पाकिस्तान को इस तरह जीत के लिए 344 रन बनाने थे जोकि उन्होंने अब्दुल शफीक के शतक (160 रन), और बाबर आजम के अर्धशतक की बदौलत चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News