टी20 सीरीज जीतने पर श्रीलंकाई टीम पर होगी पैसों की बरसात, इनाम में मिलेंगे इतने लाख डॉलर

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 12:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 इंटरनेशनल सीरीज में शानदार जीत के बाद श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने टीम को बधाई देते हुए इनाम देने की घोषणा की। श्रीलंका ने गुरुवार को तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीतने के लिए तीसरा और निर्णायक टी20 मैच जीता था। 

श्रीलंका क्रिकेट ने एक आधिकारिक बयान में कहा, श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने इस महत्वपूर्ण जीत के लिए खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ के प्रयासों की सराहना की जो राष्ट्रीय टीम के लिए अच्छा होगा। इसलिए, इस जीत के लिए श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने राष्ट्रीय टीम के लिए एक लाख अमरीकी डॉलर की राशि देने का फैसला किया है। 

वानिंदु हसरंगा के 4 विकेट और धनंजय डी सिल्वा की नाबाद 23 रनों की पारी ने श्रीलंका को तीसरे और अंतिम टी20 मैच में भारत को 7 विकेट से हराने में मदद की। इस जीत के साथ श्रीलंका ने 2-1 से सीरीज जीत ली। 

इससे पहले श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने गेंद के साथ उल्लेखनीय कौशल दिखाया और भारतीय बल्लेबाजी क्रम निर्धारित 20 ओवरों में 81/8 के औसत दर्जे के स्कोर पर सीमित होकर रहा गया था। भारत के 63 रन पर 8 विकेट गिरने के बाद चेतन सकारिया और कुलदीप यादव ने सुनिश्चित किया कि टीम 80 रनों से अधिक का आंकड़ा हासिल करें। 

Content Writer

Sanjeev