जल्द मैदान पर दिखाई देंगे स्मिथ और फिंच, टी20 विश्वकप को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 03:17 PM (IST)

मेलबर्न : कोहनी की चोट से जूझ रहे आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आईपीएल के दौरान वापसी कर सकते हैं जबकि सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच टी20 विश्व कप से पहले फिट हो जाएंगे। बाईं कोहनी में चोट के कारण स्मिथ वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए थे। वह अब फिट हो रहे हैं और न्यू साउथवेल्स में नेट्स पर उन्होंने काफी अभ्यास किया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार वह आईपीएल की बहाली पर खेलने के लिए उपलब्ध होंगे।

कोरोना महामारी के कारण आईपीएल मई में स्थगित कर दिया गया था। इसके बाकी मैच 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच यूएई में होने हैं। इसके दो दिन बाद यूएई में ही टी20 विश्व कप खेला जाएगा। फिंच ने कहा कि स्मिथ तेजी से फिट हो रहा है। वह नेट्स पर समय बिता रहा है और पूरी सावधानी भी बरत रहा है। 

स्मिथ को पिछले साल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने दो करोड़ 20 लाख रूपये में खरीदा था। फिंच के बाएं घुटने का हाल ही में आपरेशन हुआ है और उन्हें विश्व कप से पहले फिट होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि विश्व कप से पहले फिट हो जाऊंगा। अब मुझे दर्द नहीं है। आस्ट्रेलिया पिछले साल लगातार पांच टी20 श्रृंखलायें गंवा चुका है और 21 में से छह मैच ही जीते।  

Content Writer

Raj chaurasiya