स्मिथ ने चेन्नई की पिच को लेकर दिया बयान, कहा- इस पर रन बनाना बेहद मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 12:11 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में जाकर मैच हरा दिया। इस मैच में दिल्ली के लिए स्मिथ ने 25 गेंदों पर 34 रन की अच्छी पारी खेली और वह अंत तक नाबाद रहे। दिल्ली की टीम इस जीत के साथ ही अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली 4 जीत के साथ अंक तालिका पर दूसरे स्थान पर है।

मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा कि मैं इस टीम में अच्छी तरह से फिट बैठ चुका हूं। टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं। हम बेहतरीन क्रिकेट भी खेल रहें हैं और अच्छा लग रहा है कि हमने इस रोमांचक मैच को जीत लिया है। मैंने कोच रिकी पोंटिंग के साथ थोड़ा बहुत काम किया है। वह मेरे कप्तान भी रह चुके हैं जब मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था तो इसलिए मैं उन्हें अच्छी तरह से जानता हूं। उन्होंने इस टीम के साथ कई अच्छे काम किए हैं। वह बहुत ही शांत है और टीम में ऊर्जा भरते हैं।

स्मिथ ने आगे कहा कि आईपीएल के शुरूआती कुछ हफ्ते अच्छे रहें हैं। इस पिच पर रन बनाना थोड़ा मुश्किल है। मैंने गेंद को हिट मारने की कोशिश की बजाए गेंद को टाइमिंग करने के। हमने इस तरह की कई विकेट देखें हैं। जो खिलाड़ी इस विकेट पर जोर से हिट मारने की कोशिश करते हैं वह इस यहां कुछ खास नहीं कर पाएं हैं। खुश हूं कि हम मैच जीत गए। केन विलियमसन ने बेहद चालाकी भरी पारी खेली और ममैच को गहराई तक लेकर गए। लेकिन हमारी खुशकिस्मती यह रही कि हम जीतने वाले टीम में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News