स्मृति मंधाना ने कहा- इस वजह इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय पारी लड़खड़ा गई

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 04:31 PM (IST)

ब्रिस्टल : भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा कि सत्र के आखिरी क्षणों में खेलने का अनुभव नहीं होने से इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय पारी लड़खड़ा गई। मंधाना और शेफाली वर्मा ने 167 रन की साझेदारी की। इससे पहले इंग्लैंड ने पहली पारी 9 विकेट पर 396 रन पर घोषित की थी। भारत ने 5 विकेट हड़बड़ी में गंवा दिये और फॉलोआन खेलना पड़ा। 

तीसरे दिन बारिश के कारण खेल जल्दी समाप्त होने के बाद मंधाना ने कहा कि दिन के आखिर में नाबाद रहने का थोड़ा दबाव होता है जिसका असर पड़ा होगा। यह अनुभव के साथ ही सीखेंगे। हम जितना अधिक टेस्ट मैच खेलेंगे, उतना ही हालात के अनुरूप ढल सकेंगे। लंच से ठीक पहले का एक ओवर या दिन का खेल समाप्त होने से पहले का ओवर, यह खेलने के लिए अधिक परिपक्वता चाहिए। दबाव से बचना होगा।

उन्होंने कहा कि हमें 50 ओवर से आगे खेलने की आदत नहीं है लेकिन मैं टेस्ट मैच के अनुभव के अभाव के कारण आउट नहीं हुई। मैंने आखिरी सत्र में अपना विकेट गंवा दिया। तीसरे दिन के आखिर में भारत का स्कोर एक विकेट पर 83 रन था और अभी भी पारी की हार से बचने के लिए उसे 82 रन बनाने हैं। हालात कुछ बदले हैं। हवा चल रही हैलेकिन उतनी स्विंग नहीं है। बल्लेबाजी के लिए विकेट अच्छी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News