IND vs SA : मैदान पर घुसा सांप तो घबरा गए खिलाड़ी, कोच द्रविड़ ने रोहित-राहुल को किया अलर्ट (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 08:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क - भारत-साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच के दाैरान उस समय क्रिकेट फैंस हैरान रह गए थे, जब अचानक कोच राहुल द्रविड़ समेत अन्य टीम साथियों ने क्रीज पर माैजूद कप्तान रोहित शर्मा व उपकप्तान केएल राहुल को अलर्ट रहने का इशारा किया। कारण था मैदान पर सांप का घुस जाना। जैसे ही मैदान में सांप घुसा तो उसे देख डग आउट में बैठे भारतीय खिलाड़ी अचानक उठ खड़े हुए और खेल रहे खिलाड़ियों को इशारा करते हुए अलर्ट किया। 

पहले तो फैंस सब हैरान हो गए कि आखिर हुआ क्या। क्योंकि कप्तान रोहित मैदान पर दर्शकों का शोर होने के कारण खुद समझ नहीं पा रहे थे। वहीं द्रविड़ भी डग आउट में अपनी सीट से उठकर बाउंड्री लाइन के समीप आ गए और रोहित-राहुल को सावधान रहने के लिए इशारा करते दिखे। लेकिन तभी टीम साथी ने क्रीज में आकर वजह बताई।

10 मिनट तक रुका रहा मैच
सांप के मैदान पर घुस जाने के कारण मैच को करीब 10 मिनट तक रोकना पड़ा। कड़ी मुशक्कत के बाद कर्मचारियों ने सांप को मैदान से दूर किया, लेकिन एक समय फैंस हैरान रह गए थे कि अचानक मैच किस वजह से रूका और डग आउट में बैठे भारतीय खिलाड़ी अपनी सीटों से उठकर बाउंड्री लाइन की ओर आए। खैर, यह ग्राउंड स्टाफ की लापरवाही भी मानी जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News