डियर अफरीदी ! कुछ लोग सिर्फ एक बार रिटायर होते हैं, अफरीदी की सलाह पर बिफरे अमित मिश्रा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 05:10 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर शानदार वापसी की थी। कोहली को इस शतक के लिए करीब तीन साल का इंतजार करना पड़ा था। वह इसी के साथ 100 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी पूरे कर चुके हैं। कोहली की इन उपलब्धियां को देखने के बाद बीते दिनों ही पाक दिग्गज शाहिद अफरीदी का बयान आया था जिसमें उन्होंने विराट को टी-20 से संन्यास लेने की सलाह दी थी। अफरीदी की सलाह पर अब भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। देखें ट्वीट-

 

मिश्रा ने अख्तर के बयान पर लिखा है- डियर अफरीदी! कुछ लोग सिर्फ एक बार रिटायर होते हैं, इसलिए कृप्या विराट कोहली को इससे दूर रखिए।  मिश्रा के इस रिप्लाई को बेहद पसंद किया जा रहा है। बता दें कि शाहिद अफरीदी अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के दौरान करीब 3 बार रिटायरमैंट लेकर वापसी कर चुके हैं। हालांकि अब वह सभी तरह की फ्रेंचाइजी क्रिकेट से रिटायरमैंट ले चुके हैं लेकिन क्रिकेट फैंस को अभी भी उम्मीद है कि वह वापसी कर सकते हैं।

वहीं, अफरीदी के बयान की बात की जाए तो उन्होंने बीते दिनों कहा था-विराट ने शुरुआत में खुद का नाम बनाने के लिए संघर्ष किया था। विराट ने इसके बाद शानदार खेल दिखाया। वह चैंपियन प्लेयर हैं। मेरा मानना है कि प्रत्येक खिलाड़ी के लिए एक समय ऐसा आता है जब वह संन्यास की ओर बढ़ता है। मुझे लगता है कि उसे अपनी उच्च फॉर्म में ही बाहर हो जाना चाहिए। उन्हें उस स्तर तक नहीं पहुंचना चाहिए जहां आपको टीम से हटा दिया जाए। 

Content Writer

Jasmeet