173 मील की स्पीड पर हुआ था एक्सीडैंट, रीढ़ की हड्डी में आई चोट फिर भी रेसिंग जारी रखेगी सोफिया

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 07:02 PM (IST)

जालन्धर : मकाऊ में फार्मूला-3 रेसिंग के दौरान हादसे का शिकार हुई जर्मनी की महिला ड्राइवर सोफिया फ्लोरश एक सप्ताह आखिरकार अपने घर लौट आई हैं।  अस्पताल से विदा होने के बाद सोफिया ने डॉ. लौ, डॉ. चैन, ले.ई वाई सेन्ग, मारिया एलिसा गोंकाल्व्स, सुलेनिर गोंकाल्व्स पेचेको और नर्स स्टाफ का भी धन्यवाद किया। साथ ही सोशल साइट्स पर लिखा कि बीते दिनों मकाऊ में मैंने अपना दूसरा जन्मदिन मनाया। अब मेरी जिंदगी में नया अध्याय शुरू हो चुका है। अब मेरा पूरा ध्यान 2019 पर है। 

सोफिया ने बताया कि उस दिन हादसे के बाद का पहला आधा घंटा मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय था। मुझे कुछ पता नहीं चल पा रहा था, कौन मेरे पास है और क्या हो रहा है। बता दें कि मकाऊ में रेसिंग के दौरान सेफिया जब 173 मील की स्पीड पर थी तब उनकी कार अनियंत्रित होकर मीडिया गैलरी से जा टकराई थी। हादसे में सोफिया की रीढ़ की हड्डी और कंधों पर चोट आई थी।

घटना का वीडियो कई दिनों तक सोशल साइट्स पर वायरल रहा था। लोगों ने सोफिया की सेहतयाबी के लिए मुहिम भी चलाई थी। लेकिन अब जब सोफिया की सेहत दुरुस्त हो गई है तो वह दोबारा रेसिंग करियर में लौटने का मन बना रही है।

सबसे खूबसूरत महिला ड्राइवर्स में से एक है सोफिया फ्लोरश

 

Jasmeet