‘सबसे पतली कमर’ वाली फिटनेस ट्रेनर ने बच्चे के जन्म के 2 महीने में ही घटाया 10 किलो वजन

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 04:50 PM (IST)

जालन्धर : दुनिया में सबसे पतली कमर के लिए ख्याति प्राप्त करने वाली फिटनेस ट्रेनर सोफिया वेगास एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल सात सप्ताह पहले बेटी को जन्म देने वाली सोफिया ने मात्र दो महीने में ही अपना वजन 10 किलोग्राम तक कम कर लिया है। सोफिया के इस अंदाज से उनके फैंस भी हैरान हैं। सोशल साइट्स पर लोग लिख रहे हैं जिस तेजी से सोफिया ने वजन कम किया वह किसी के लिए इतना आसान नहीं होता, खास तौर पर जब आपने किसी बच्चे को जन्म दिया हो।


पहले मॉडलिंग और बतौर फिटनेस ट्रेनर करियर चला रही सोफिया ने खुलासा किया कि उन्होंने गर्भावस्था के बाद से ही वजन कम करने पर काम करना शुरू कर दिया था।

सोफिया ने अपन इंस्टाग्राम पेज पर अपे साथी के साथ कनाडा के कैनियन लेक लॉज की एक फोटो भी डाली है जिसमें उनका घटता वजन देखा जा सकता है। इसके बाद सोफिया ने एक लाल और भड़कीली स्कर्ट में अपने कमन वजन को दिखाया।

गर्भावस्था से पहले और बाद के वजन में उतार-चढ़ाव पर बात करते हुए सोफिया ने कहा कि जब मैं गर्भवती थी तो मेरा वेट करीब 15 किलो तक बढ़ चुका है। अब मैं करीब 10 किलो कम कर चुकी है।

उम्मीद है कि अगले कुछेक महीनों में मैं फिर से अपनी वही फिगर वापस हासिल कर लूंगी। सोफिया ने कहा- मुझे लगता है कि यह एक अच्छा प्रदर्शन है।

Jasmeet