टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड जा सकते हैं सौरव गांगुली और जय शाह

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 08:20 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह साउथम्पटन में 18 जून से खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिए इंग्लैंड जा सकते हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि अभी की योजना के अनुसार बोर्ड अध्यक्ष और सचिव दोनों के डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए साउथम्पटन में मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि अभी की योजना के मुताबिक गांगुली और शाह दोनों ही विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के दौरान वहां मौजूद रहेंगे।

इस दौरान दोनों इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड से इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए 31 मैचों को ब्रिटेन में आयोजित करने की संभावना के अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड की नीतिगत फैसलों के बारे में भी बातचीत कर सकते हैं। आईपीएल बायो-बबल में कई खिलाड़ियों और सहायक स्टाफ के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इस टी20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। 

मिडलसेक्स, सरे, वारविकशर और लंकाशर काउंटी टीमों ने आईपीएल के बचे हुए मैचों की मेजबाजी में रुचि व्यक्त की है। इसके साथ ही इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी आईपीएल को उनके देश में करने वकालत की। पीटरसन ने कहा कि इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जाने वाली टेस्ट श्रृंखला के बाद थोड़ा समय होगा। भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पहले से ही यहां होंगे, इसके साथ ही इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी उपलब्ध होंगे। 

Content Writer

Raj chaurasiya