पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 08:56 PM (IST)

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोडर् के नए अध्यक्ष बनने जा रहे पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने बुधवार को यहां कहा कि वह राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति के सदस्यों से पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के भविष्य के बारे में उनकी राय जानेंगे और इसके बाद ही इस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे। 

सौरभ गांगुली की धोनी के संन्यास पर राय 


गांगुली ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं जब 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से मिलूंगा तो इस बारे में उनसे उनकी राय पूछूंगा। मैं यह जानने की कोशिश करुंगा कि चयनकर्ता इस बारे में क्या विचार रखते हैं और इसके बाद में अपनी राय रखूंगा।' गांगुली मुंबई में नामांकन भरने के बाद मंगलवार को कोलकाता लौटे थे। अध्यक्ष पद के लिए गांगुली एकमात्र उम्मीदवार हैं और 23 अक्टूबर को बीसीसीआई (BCCI) की आम सभा में उनके नए अध्यक्ष बनने की घोषणा कर दी जाएगी। 

गांगुली करेंगे धोनी से बात


गांगुली ने साथ ही कहा कि वह इस बारे में धोनी से बात करेंगे और पूछेंगे कि वह क्या चाहते हैं। उन्होंने  कहा, 'मैं उनसे भी बात करुंगा और पूछूंगा कि वह क्या चाहते हैं और क्या नहीं करना चाहते हैं।' गांगुली ने आगे कहा, ‘चूंकि मैं इस मामले में कहीं भी नहीं था तो यह मामला मेरे लिए अभी तक स्पष्ट नहीं था। लेकिन अब मैं इस स्थिति में हूं कि इस बारे में विचार कर सकता हूं और इसके बाद में इस पर निर्णय लूंगा।'             

neel