Sourav Ganguly का दावा- यह 2 टीमें बनेगी Team india के खिताब जीतने में रोड़ा

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2023 - 10:22 PM (IST)

कोलकाता : पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का मानना है कि भारत की वनडे विश्व कप (ODI World Cup) में फिर से विजेता बनने की राह में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सबसे बड़ी बाधा होंगे। 5 बार के चैंपियन आस्ट्रेलिया ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के हाथों पराजय झेलने के बाद लगातार 4 मैच जीत कर शानदार वापसी की। वह अंक तालिका में अभी चोटी की 4 टीम में शामिल है।

 


बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच ईडन गार्डन्स पर वर्तमान विश्व कप के पहले मैच के आयोजन के अवसर पर गांगुली ने कहा कि भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सबसे बड़ी चुनौती होंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में बहुत अच्छी वापसी की है और वह शानदार क्रिकेट खेल रहा है। उसकी न्यूजीलैंड के खिलाफ आज की जीत वास्तव में बेहद रोमांचक थी।

 


गांगुली ने इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन पर हैरानी भी जताई। उसने अभी तक पांच मैच में केवल एक मैच जीता है। इंग्लैंड का अगला मुकाबला रविवार को लखनऊ में भारत से होगा। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड इस तरह का प्रदर्शन करेगा लेकिन यही खेल है। जहां तक भारत की बात है तो वह मजबूत टीम है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन अभी चैंपियनशिप दूर की कौड़ी है। पहले उन्हें नॉकआउट चरण से आगे बढ़ना होगा।
 

Content Writer

Jasmeet