पंत को कोई समझाए, उसके शाॅट की कोई वैल्यू नहीं हैः गांगुली

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 12:31 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व कप्तान साैरव गांगुली ने भारत की हार पर बयान दिया है। उन्होंने युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत के खेलने के अंदाज पर सवाल उठाए। गांगुली ने कहा, "पंत  मैच जिता सकता था। पंत कार्तिक के साथ मिलकर अच्छी बल्लेबाजी कर सकते थे लेकिन जो शॉट उसने खेला वो कोई वैल्यू नहीं रखता है। 

सुधारने होंगे शाॅट

पंत के बारे में कहा जाता है कि वे अच्छा खेल रहे होते हैं कि तभी बीच में एक दो खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते हैं। इसपर गांगुली ने कहा, "पंत के पास काबिलियत है। वो सामने छक्का मार सकता है। मैं कहूंगा कि वो उसे इस्तेमाल करे। पंत को किसी को समझाना होगा। हालांकि पंत की फॉर्म खराब नहीं है। आखिरी मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ उसने शानदार अर्धशतक लगाया था। लेकिन उसे अपने शॉट सुधारने होंगे।" 

राहुल तीसरे नंबर के लिए सही

इस मैच में कोहली की जगह नंबर तीन पर केएल राहुल बल्लेबाजी करने आए थे। कोहली के इस फैसले पर क्रिकेट दिग्गज सवाल उठा रहे हैं। लेकिन दादा अलग मानना है। दादा ने शो में कहा, "इंग्लैंड में केएल राहुल तीन नंबर पर खेला था और उसने पहले मैच में शतक लगाया इसीलिए उसे तीन नंबर पर खेलना चाहिए। 20 ओवर के क्रिकेट में कोहली कहीं भी खेल सकते हैं। अगर वो (कोहली) चाहते हैं कि केएल राहुल टीम में खेलें तो उन्हें तीन नंबर पर खिला सकते हैं।" दादा ने ये भी कहा कि पहले मैच में मिली हार से भारत का आत्मविश्वास कम नहीं होगा।
 

Rahul