फिट होने के बाद सौरव गांगुली ने दोस्त का किया शुक्रिया, कहा- पूरी जिंदगी इसे याद रखूंगा

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 07:18 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अधय्क्ष सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ने के बाद अब उनकी सेहत में सुधार आया है। गांगुली को पांच दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह एकदम फिट हो गए हैं। सेहत में सुधार होने के बाद सौरव गांगुली ने सबसे पहले अपने पुराने मित्र का ध्यानवाद किया और कहा कि वह पूरी जिंदगी इसे याद रखेंगे। 

सौरव गांगुली ने अपने पुराने मित्र जॉयदीप के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ गांगुली ने जॉयदीप के लिए लिखा कि पिछले पांच दिन में तुमने जो मेरे लिए किया वह पूरी जिंदगी में नहीं भूलूंगा। मैं तुम्हें पिछले करीब 40 साल से जानता हूं और यह परिवार के आगे की बात चली जाती है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

गौर हो कि सौरव गांगुली और जॉयदीप मुखर्जी पश्चिम बंगाल के लिए 13 रणजी मैचों में एकसाथ खेल चुके हैं। जॉयदीप एक ऑलराउंडर थे और उन्होंने इन मैचों मेें 46.18 की औसत से 508 तो वहीं अपनी गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 9 विकेट भी जटके हैं। जॉयदीप का फर्स्ट करियर साल 1997-91 तक चला। उन्होंने आखिरी लिस्ट ए मैच साल 1995 में खेला। 

गांगुली ने इसके साथ ही अस्पताल के डॉक्टरों का धन्यवाद करते हुए लिखा कि मैं पूरी तरह से ठीक हो चुका हूं और उड़ान भरने के लिए तैयार हूं। वहीं अस्पताल ने गांगुली की सेहत को लेकर कहा कि उन पर कुछ दिन नजर रखी जाएगी और समय-समय पर उनका इलाज होता रहेगा। 

Raj chaurasiya