SA में जडेजा ने की मस्ती, कहा- शेर तो शेर ही होता है

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 12:05 PM (IST)

नई दिल्ली:  भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, भले ही टीम इंडिया टेस्ट सीरीज हार गई है, लेकिन खिलाड़ियों ने अभी भी हिम्मत कम नहीं होने दी। तीसरे टेस्ट से पहले अपना मूड फ्रेश करने के लिए टीम अफ्रीका की सैर कर रही है। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। 

हाल ही में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेर के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर डाली है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि शेर, शेर होता है। चाहे सासन गिर हो या फिर जोहानिसबर्ग। पिंजरे में शेर को बहुत लोग पत्थर मारते हैं, असली मर्द सामने खड़े होते हैं। 

Sher ! Sher Hota hai, Chahe Sasan gir mein ya Jobourg mein..Pinjare Mein Sher ko bahut log pathar marte hain, Asli Mard Saamne Khadde Hote Hain 💪💪 #lionselfie #rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on



बता दें कि घर के शेर भारतीय बल्लेबाजों ने  एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजी आक्रमण के सामने घुटने टेक दिए जिससे टीम को दूसरे टेस्ट में 135 रन की शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे विराट कोहली की टीम के लगातार 9 टेस्ट श्रृंखला जीतने के अभियान पर भी विराम लग गया। पहले टेस्ट में 72 रन से जीत दर्ज करने वाली दक्षिण अफ्रीका ने इस तरह 3 मैचों की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली।