वेस्टइंडीज दौरे और अंडर-19 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम की घोषणा की

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 05:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने 17 नवंबर को आगामी आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के लिए टीम की घोषणा की कर दी है। आईसीसी अंडर-19 विश्व कप जनवरी-फरवरी 2022 में वेस्टइंडीज में खेला जाना है। बड़े टूर्नामेंट की अगुवाई में, प्रोटिया अंडर-19 टीम एक द्विपक्षीय सीरीज में मेजबान वेस्टइंडीज से भिड़ेगी जिसके लिए टीम का नाम भी रखा गया है। टीम का नेतृत्व जॉर्ज वैन हीर्डन करेंगे। 

मुख्य कोच शुक्री कॉनराड ने आगामी टूर्नामेंट के बारे में उत्साह व्यक्त किया और 'हमने जो दर्शन निर्धारित किया है' का पालन करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि वे (टीम) जॉर्ज वैन हीर्डन के नेतृत्व में अच्छा करेंगे। मैं चाहता हूं कि हम अपने पर विश्वास रखें। जिस तरह से हमने अभ्यास किया है, उसका पालन करने के लिए जिसे हमने निर्धारित किया है और उम्मीद है कि हम वेस्टइंडीज में दौरे और विश्व कप दोनों में प्रचलित परिस्थितियों के आधार पर अनुकूल प्रदर्शन कर सकते हैं। 

कॉनराड ने कहा कि विश्व कप नजदीक आने के बावजूद टीम का तत्काल ध्यान वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने पर है।उन्होंने कहा, विश्व कप प्राथमिकता है, लेकिन हमारे पास वेस्टइंडीज के साथ एक सीरीज भी है जिसे हम जीतना चाहते हैं। लड़कों के लिए भी यह अच्छी तैयारी है। मैं चाहता हूं कि हमारे लड़के काम जारी रखें। 

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 टीम : 

जॉर्ज वैन हीरडेन (कप्तान), लियाम एल्डर, मैथ्यू बोस्ट, डेवाल्ड ब्रेविस, माइकल कोपलैंड, एथन कनिंघम, वेलेंटाइन किटाइम, क्वेना मफाका, गेरहार्ड मारी, एफीवे मन्यांडा, एंडिले सिमेलाने, जेड स्मिथ, कैडेन सोलोमन्स, जोशुआ स्टीफेंसन, असाखे तशाका 

2022 आईसीसी अंडर 19 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम : 

जॉर्ज वैन हीरडेन (कप्तान), लियाम एल्डर, मैथ्यू बोस्ट, डेवाल्ड ब्रेविस, माइकल कोपलैंड, एथन कनिंघम, वेलेंटाइन किटाइम, क्वेना मफक, गेरहार्ड मैरी, एफीवे मन्यांडा, एंडिले सिमेलाने, जेड स्मिथ, कैडेन सोलोमन्स, जोशुआ स्टीफेंसन, असाखे तशाका 

रिजर्व : हार्डस कोएट्ज़र, रोनन हरमन, कालेब सेलेका 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News